Today Breaking News

गाजीपुर में सपा नेता के हत्या मामले में पूर्व महिला ग्राम प्रधान सहित तीन गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में सपा नेता अमलधारी की हत्या मामले में नंदगंज पुलिस ने मंगलवार को फोर लेन के धामूपुर हाइवे कट के पास से एक महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से 2 देशी तमंचा 5 जिंदा कारतूस सहित स्कार्पियो बरामद हुई है। गिरफ्तार बदमाशों मे शामिल महिला पूर्व ग्राम प्रधान रही है। पकड़ी गयी महिला के पति पूर्व ग्राम प्रधान विशाल पासी ने ही अमलधारी की हत्या की साजिश रची थी। ग्राम प्रधान की चुनावी रंजिश मे युवक की हत्या की गयी थी।
मालूम हो कि 31 जनवरी को दोपहर में हाइवे के बंधवा कुसम्ही कला गांव के समीप स्कार्पियो सवार बदमाशों ने अतरसुआ गांव निवासी सपा नेता अमलधारी यादव की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। जिसमे मृतक के बड़े भाई राम नगीना यादव ने 4 नामजद व अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।
एहसान चुकाने के लिए की थी अमलधारी की हत्या
एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान ज्ञात हुआ कि नामजद आरोपी विशाल पासी के जेल मे रहने के दौरान अमरजीत पासी व पंकज सिंह भी जेल में एक ही बैरक में निरूद्ध थे। जहां विशाल पासी द्वारा इन दोनों की जेल से छुड़ाने में व अन्य आर्थिक सहायता की गयी थी। जिस कारण दोनों अपने को विशाल पासी का एहसानमन्द समझते थे व उसके लिये कुछ भी करने के लिए तैयार थे। विशाल पासी द्वारा मृतक अमलधारी यादव को अपने ग्राम प्रधानी के रास्ते का सबसे बड़ा रोड़ा माना जाता था, इसलिये वह मृतक को किसी भी तरह से रास्ते से हटाना चाहता था, जिसके सम्बन्ध में सभी लोगों नें पूर्व मे ही योजना बनायी थी।
मुख्य आरोपी अभी भी हैं फरार
योजना के अनुसार ही विशाल पासी नें अपने लड़को तथा अपने साथी पंकज सिंह व अमरजीत पासी तथा विनय राय उर्फ भोलू के साथ मिलकर अमलधारी यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले में अभी भी मुख्य आरोपी विशाल पासी उसके दोनों लड़के धर्मपाल और सतपाल तथा विनय राय फरार चल रहे हैं।
'