Today Breaking News

गाजीपुर में तीन तलाक देकर पत्नी को घर से निकाला, मुकदमा दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के महिला थाना में तीन तलाक और धक्का देकर घर से विवाहिता को भगाने का मामला बुधवार की देर शाम आया। संपूर्ण समाधान दिवस में प्रार्थना-पत्र पर सुनवाई के दौरान डीएम आर्यका अखौरी के निर्देश पर मुकदमा दर्जकर मामले की जांच में पुलिस जुटी है।
शहर के एक मुहल्ला निवासी पीड़िता ने संपूर्ण समाधान दिवस पर डीएम को प्रार्थना-पत्र देकर अवगत कराया कि वर्ष 2013 में उसकी शादी बरेसर थाना क्षेत्र के सुरजी पट्टी निवासी एजाज सिद्दीकी उर्फ बबलू के साथ हुई थी। पीड़िता मायके में आई थी। इसी दौरान बीते 12 फरवरी को सूचना मिली कि उसका दूसरी शादी करके महिला को घर लेकर आया है।

पीड़िता बीते 14 फरवरी को भाई के साथ ससुराल पहुंची और ससुर से बातचीत कर रही थी। आवाज सुनकर कमरे से बाहर आए पति एजाज उर्फ बबलू गाली देने लगा और तीन तलाक देकर धक्का देकर भगा दिया। पीड़िता ने बताया कि घटना की जानकारी 181 हेल्पलाइन पर दो बार दी गई। इसके बाद बीते 15 फरवरी को नगर स्थित महिला थाने को तहरीर दी गई, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। पीड़िता के प्रार्थना- पत्र पर डीएम ने सुनवाई करते हुए महिला थाने को मुकदमा दर्जकर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। इस संबंध में महिला थाना की प्रभारी निरीक्षक शशि सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर जांच की जा रही है।
'