Today Breaking News

गाजीपुर में गरज चमक के साथ हुई बारिश, कई क्षेत्रों में गिरे ओले

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में पिछले कुछ दिनों से बादलों की आवाजाही और बूंदाबांदी के बीच गुरुवार की शाम जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में बारिश और ओलावृष्टि हुई। ऐसे में कुछ दिन पूर्व तक दिनों दिन बढ़ रहे तापमान में गिरावट देखी गई। वहीं ओले गिरने से खेती पर भी बुरा असर पड़ा है। कई क्षेत्रों में खड़ी फसल को काफी नुकसान बताया जा रहा है।
गुरुवार की शाम सैदपुर क्षेत्र में जहां मूसलाधार बारिश हुई। वहीं जमानिया, कासिमाबाद, गाजीपुर शहर समेत करंडा में भी बारिश दर्ज की गई। इतना ही नहीं करंडा क्षेत्र में ओले भी गिरे। शाम करण्डा क्षेत्र में गरज के साथ बारिश शुरू हुई। लोग कुछ समझ पाते की ओलावृष्टि होने लगी। ओलावृष्टि इतनी अधिक थी कि पूरी जमीन ओले गिरने से सफेद हो गयी।
क्षेत्र के पुरैना, धरम्मरपुर, सरैयां, करकटपुर, कटरियां, विशुनपुरा गजाधरपुर, सीतापट्टी, सोकनी, बड़सरा, जमुआंव, आरीपहाड़पुर, दीनापुर, नौदर, गोशंदेपुर, कुचौरा, सिकंदरपुर, मेदनीपुर, महाबलपुर आदि गांवों मे ओले पड़े। ओलावृष्टि से सरसों, अरहर, गेहूं, जौ, मटर, टमाटर, बैगन, परवल आदि गांवों के हजारों किसानों की फसल को भारी नुकसान की संभावना है।
'