Today Breaking News

गाजीपुर में वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन हाईवे पर बस में टकराकर तीन ट्रक आपस में भिड़े, दो गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में आज वाराणसी-गोरखपुर फोर लेन हाईवे पर रामपुर माझा थाना अंतर्गत मुस्लिमपुर गांव के पास सुबह एक बस सहित तीन ट्रक आपस में टकरा गए। जिसमें दो ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। बस में सवार आधा दर्जन यात्रियों को भी हल्की चोटें आई। घायलों का सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज चल रहा है।
बता दें की वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन हाईवे पर मंगलवार की सुबह रामपुरमाझा थाना क्षेत्र अंतर्गत मुस्लिमपुर गांव के पास एक जनरथ बस ने सैदपुर की तरफ आते समय डिवाइडर पर सवारी उतारने के लिए अचानक से ब्रेक लगा दिया। जिससे उसके पीछे आ रही एक ट्रक ने बस को पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक के पीछे से आ रहे दो अन्य ट्रक भी एक-दूसरे में टकरा गए। जिससे हाईवे पर जाम लग गया।
तीन ट्रक सहित एक बस के साथ हुई इस टक्कर में बस में सवार आधा दर्जन यात्रियों को हल्की चोटे आईं है। वहीं इस घटना में दो ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची रामपुर माझा थाने की पुलिस ने गंभीर रूप से घायल ट्रक चालक संजय (35) पुत्र राजेंद्र प्रसाद निवासी मधुपुर सोनभद्र और वीरेंद्र (40) को 108 एम्बुलेंस की मदद से सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। बस में मामुली रूप से घायल यात्री घटनास्थल के पास स्थित एक क्लीनिक पर दवा इलाज कराने के बाद, अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए।
रामपुर माझा थाना अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि संयोग अच्छा रहा कि बड़ा हादसा होने से टल गया। क्योंकि सुबह के समय हाईवे पर वाहनों की भीड़ कम थी। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया है। क्षतिग्रस्त वाहनों को मार्ग से हटवाया जा रहा है।
'