Today Breaking News

गाजीपुर में 24 ई-रिक्शा पर कार्रवाई कर 15 लाख की हुई वसूली

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जंगीपुर (Jangipur News) में गुरुवार को ट्रैफिक रूल का उल्लंघन करना ई-रिक्शा चालकों पर भारी पड़ गया। एआरटीओ सौम्या पांडेय की कार्रवाई से ई रिक्शा चालकों में अफरातफरी मच गई। नाबालिग ई रिक्शा चालकों पर पैनी नजर रही। जंगीपुर में ई रिक्शा चालकों पर चेकिंग अभियान चलाते हुए एआरटीओ सौम्या पांडे ने 22 ई रिक्शा वाहनों का चालान किया। दो ओवरलोड वाहनों को बंद भी कराया। इस कार्रवाई में 15 लाख की वसूली की गई।

15 लाख की हुई वसूली

इस मौके पर जानकारी देते हुए यह एआरटीओ सौम्या पांडेय ने कहा कि शहर से लेकर गांव तक ई रिक्शा की भरमार हो गई है। जिससे आए दिन छोटी बड़ी घटनाएं होती रहती है। इनके द्वारा बेतरतीब वाहन चलाए जाते हैं। रूल्स नियम को तोड़ते हुए यह धड़ल्ले से अपने गंतव्य को चलते रहते हैं। ई रिक्शा चालकों में अधिकतर कम उम्र के भी देखे जाते हैं जिसकी शिकायत कई बार मिल चुकी है।

जिसको संज्ञान में लेते हुए यह जांच की कार्यवाही की गई है। और आगे भी इस तरह की औचक जांच करवाई करते हुए चालान और सीज करने की भी कार्यवाही की जाएगी। जरूरी है कि ई रिक्शा चालक अपने नियमों को प्रमुखता से पालन करें जिससे दुर्घटनाओं के साथ-साथ कार्यवाहियों से भी वह बचे रहेंगे।

'