Today Breaking News

गाजीपुर सदर से सपा विधायक बोले- भाजपा लगातार नफरत और घृणा की राजनीति कर रही है

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में समाजवादी पार्टी का पीडीए पखवाड़ा के तहत सदर विधान सभा के डिलिया, मुड़वल, जहूराबाद के गनपा गांव में जनपंचायत आयोजित हुई। यहां सदर विधान सभा के मुड़वल में जनपंचायत को संबोधित करते हुए विधायक जय किशन साहू ने देश‌ के राजनीतिक हालात पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि देश में अघोषित आपातकाल है। 
उन्होंने भाजपा राज की तुलना आपातकाल से करते हुए कहा कि जिस तरह से इमरजेंसी के दौरान सारे राजनीतिज्ञों को जेल में डाल दिया गया था ठीक उसी तरह आज की मोदी-योगी सरकार सीबीआई, ईडी का गलत इस्तेमाल करते हुए विरोधी दलों के नेताओं को जेलों में डाल रही है।

भाजपा लगातार नफरत फैला रही
विधायक जय किशन साहू ने कहा कि इमरजेंसी के दौरान भी प्रेस पर भी सेंसरशिप लागू थी। ठीक उसी तरह आज भी सरकार की नीतियों और भाजपा नेताओं के विचारों से इत्तेफाक न रखने वाले पत्रकारों को जेलों में डाला जा रहा है। जिन प्रदेशों की सरकारें मोदी के पूंजीपति मित्रों की मदद नहीं कर रही है वहां की सरकारों को भाजपा गिराने की साजिश रच रही है। उन्होंने कहा कि देश में बहुत ही खौफनाक मंजर है। देश की सत्ता हासिल करने के लिए भाजपा और मोदी जी किस स्तर तक नीचे जा सकते हैं ।इसकी कल्पना आप नहीं कर सकते हैं। भाजपा लगातार नफरत और घृणा की राजनीति कर रही है। वह विरोधी दलों के नेताओं के साथ बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है। भाजपा सरकार अपने खिलाफ उठने वाली हर आवाज को दबाना चाहती है।
जनपंचायत में मुख्य रूप से जय हिंद यादव, तहसीन अहमद, अशोक कुमार बिंद, रमेश यादव, परशुराम बिंद, मोहन बिंद, गोवर्धन यादव, अनिल यादव, राजेन्द्र यादव, अवधेश यादव उर्फ राजू यादव, गोविंद यादव आदि उपस्थित थे।
'