Today Breaking News

गाजीपुर में एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या; SP ने घटनास्थल का लिया जायजा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में सकरताली गांव के पास एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्राम चौकीदार द्वारा सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं घटना की सूचना पर थोड़ी ही देर में पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह समेत कई पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी हासिल की। एसपी ने मातहतों को मामले का खुलासा करने का निर्देश दिया।
मौके पर पहुंची गाजीपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू की। शहर कोतवाल दीनदयाल पांडेय ने बताया कि मृतक की पहचान जितेंद्र राम निवासी रजागंज थाना कोतवाली के रूप में पहचान हुई है। बताया कि मृतक के सिर में गंभीर चोट के निशान है। उन्होंने सिर में किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा गोली मारकर हत्या की आशंका जाहिर की। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

गाजीपुर शहर कोतवाल ने बताया कि परिजनों द्वारा पुरानी रंजिश के चलते हत्या की आशंका जाहिर की गई है। उन्होंने कहा कि मृतक मारपीट के मामले में जेल जा चुका है। जिसमें एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत भी हो गई थी।

गाजीपुर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त हो गई है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले का जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया गया है।
'