Today Breaking News

गाजीपुर की जमानियां पुलिस ने दो अंतरजनपदीय चोर को किया गिरफ्तार, पिकअप बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां कोतवाली अंतर्गत पुलिस ने रविवार की भोर में वाहन चेकिंग के दौरान रइमला नहर पुलिया के समीप ओम प्रकाश यादव निवासी बाजार मुहल्ला उसिया थाना दिलदारनगर, अकबर सुलेमानी उर्फ जुम्मन निवासी तारनबांध थाना जमानियां गाजीपुर को करीब 8 लाख की 100 पाकेट चायपत्ती जिसका कुल वजन 2648 किग्रा रहा। एक पिकअप से बरामद करने के साथ ही दो अंतर जनपदीय शातिर चोरों को दबोचने में सफलता मिली।
पुलिस ने पिकअप पर लदे बरामद चायपत्ती सहित पकड़े गये दोनों चोरों को कोतवाली लेकर आई, दोनों से कड़ी पूछताछ के बाद पुलिस ने सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर दोनों का मेडिकल मुआयना कराने के बाद चालान कर सक्षम न्यायालय में पेश किया। जहां आरोपों की गंम्भीरता को देखते हुए न्यायालय ने दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जिला कारागार भेज दिया।
वहीं पुलिस ने बरामद चायपत्ती व पिकअप को सीजकर छानबीन में जुट गई। कोतवाली प्रभारी‌ निरीक्षक श्यामजी यादव ने बताया कि वह उच्चाधिकारियों के निर्देश पर अपने हमराही पुलिस बल के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे कि इसी दौरान एक पिकअप दिलदारनगर की ओर से तेजी से आता दिखा। बताया कि जब उसे रुकने का इशारा किया तो वह पडोसी चंदौली जिले की ओर भाने लगा।
बताया कि शक होने पर वह अपने हमराही पुलिस बल के साथ उसका पीछाकर घेराबंदी कर दबोच लिया। बताया कि तलाशी लेने पर पिकअप से करीब 8 लाख रुपए का बोरे रखा। 100 पाकेट चायपत्ती बरामद हुआ। बताया पूछताछ में दोनों चोरों ने बताया कि वह कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल स्थित जलपाई गुडी के एक दुकान से इस चायपत्ती को चुराया था। जिसे बेंचने चंदौली जा रहे थे।
'