Today Breaking News

गाजीपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत, पुलिस कर रही जांच

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के रेवतीपुर थाना क्षेत्र में पकडी गांव में रविवार की देर शाम को प्रियंका प्रजापति (14) के मुख से झाग निकलता देख परिजन आनन-फानन में अस्पताल ले गये। जहां इलाज के दौरान देर शाम को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम में भेजकर घटना की छानबीन में जुट गई।
पीड़ित पिता मोहन प्रजापति ने बताया कि वह किसी काम से गांव में गये थे, कुछ देर बाद जब वह अपने घर आए, इसी दौरान छत पर बैठी उनकी बेटी प्रियंका लड़खड़ाते कदमों से नीचे सिटी से उतर रही थी। बताया कि वह कुछ सोचते इसके पहले ही उनकी पुत्री जमीन पर कमरे के पास जमीन पर गिर गई। पास पहुंचे लोगों ने देखा तो मुख से झाग निकल रहा था।

7वीं में पढ़ती थी प्रियंका
बताया कि उसे तुरंत वाहन से अस्पताल ले गए, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पिता ने बताया कि इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है। मोहन प्रजापति ने बताया कि वह गांव पर ही रहकर खेती कर परिवार चलाते है। बताया कि उनकी पुत्री डेढगावां स्थित एक स्कूल में कक्षा 7 की छात्रा थी।
पिता मोहन प्रजापति ने बताया कि वह उनकी इकलौती संतान थी, जो पढ़ने में होनहार थी। उनकी पुत्री की मौत किन कारणों से हुई नहीं मालूम, पुत्री आए दिन कहां करती थी कि वह बड़े होने पर पढ़ लिख बड़ा अफसर बनेगी।
थानाध्यक्ष राजीव कुमार त्रिपाठी ने बताया कि प्रियंका की मौत किन कारणों से हुई, इसके बारे में वह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बता सकते है। बहरहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी है।
'