Today Breaking News

गाजीपुर में तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराई; एक की मौत, एक घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जखनियां में रामपुर जीवन बेसों नदी पुल के पास शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पीछे बैठे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने दोनों युवकों को सदर अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया।
मालूम हो की नन्दगंज थाना क्षेत्र के सहेड़ी गांव निवासी विशाल सिंह यादव (19) पुत्र केदार यादव अपने मामा पंकज यादव निवासी सलेमपुर कियरिया के घर रहकर इंटर की परीक्षा जलालाबाद स्थित मां शारदा चिल्ड्रेन पब्लिक इंटर कॉलेज में दे रहा था। वह गुरुवार को हिंदी की परीक्षा देकर अपने मामा के घर रुका हुआ था।
वहीं शुक्रवार की सुबह लगभग 9.30 बजे अपने मामा के घर सलेमपुर कियरिया से गाजीपुर शहर लाइब्रेरी में पढ़ाई करने के लिए जा रहा था। रामपुर जीवन बेसों नदी पुल के पास निराश्रित पशुओं के आ जाने से बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ में जाकर टकरा गई। जिससे बाइक चला रहे विशाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर पीछे बैठे राहुल यादव पुत्र गुल्लू यादव निवासी सलेमपुर कियरिया गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल में जुट गई।
'