Today Breaking News

गाजीपुर में घर के बाहर खेल रही बच्ची के अपहरण का प्रयास, पुलिस ने बचाया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सादात थाना के वार्ड पांच स्थित गली के पास शुक्रवार की सुबह पुलिस को देखकर कार के अंदर एक बच्ची को बंद करके चालक फरार हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी चालक के न आने पर पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से कार का शीशा तोड़कर बच्ची को बाहर निकाला। बाद में परिजनों का पता लगाकर उन्हें थाने बुलाया तो पता चला कि बच्ची खेल रही थी तभी लेकर चालक फरार हुआ था। कार को बीच रास्ते में छोड़कर फरार होने वाला चालक थाने का हिस्ट्रीशीटर है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।
मुख्य बाजार से पुराना सिनेमा हॉल चौराहा होते हुए थाने जाने वाले मार्ग पर एक कार जा रही थी। तभी गली के पास सामने से बालू लदा ट्रैक्टर आने से उसे रुकना पड़ा। इसी दरम्यान पीछे से पुलिस की गाड़ी आ गई। पीछे पुलिस को देखकर चालक अपनी कार को लॉक करके मौके से भाग गया। कार आगे बढ़ते न देख पीछे से पुलिसकर्मी भी पहुंच गए। खड़ी कार में बच्ची को रोता देख अफरा तफरी मच गई। 

काफी देर बाद भी चालक के न आने पर कार को खोलने की मशक्कत की जाने लगी, लेकिन जब कोई जुगत काम न आई तो कार का शीशा तोड़कर बच्ची को बाहर निकाला गया। कार के अंदर दारू और गिलास के साथ मोबाइल फोन पाया गया। जबकि बच्ची के पास गुलाब जामुन मिठाई रखा था। बच्ची को थाने ले जाने के बाद पूछताछ में जानकारी हुई कि करीब ढाई साल की बच्ची का नाम अनन्या उर्फ परी है। 

ग्राम कटयां निवासी उसके पिता अनिल राम पूना में रहकर मेहनत मजदूरी करते हैं। थाने पहुंची बच्ची की दादी शारदा देवी और मां ज्योति आदि ने बताया कि वह घर के बाहर खेल रही थी और न जाने कब बगल का ही एक युवक उसे कार से लेकर चला गया। फिलहाल पुलिस ने जन्म प्रमाणपत्र आदि के आधार पर बच्ची को उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया। एसओ आलोक त्रिपाठी ने बताया कि कार चालक रामअवतार यादव पुत्र कालीचरण यादव निवासी ग्राम सरदरपुर था, जो थाने का हिस्ट्रीशीटर है।
'