Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने मुठभेड़ में 10 मामलों में वांछित इनामिया बदमाश को किया गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जनपद के जमानियां पुलिस टीम की मंगलवार को इनामिया गो-तस्कर से मुठभेड़ हो गई। जमानियां पुलिस से मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया, जिसे पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया। वांछित इनामिया बदमाश के पास से एक तमंचा और बाइक बरामद हुई है। ज़ख़्मी बदमाश के ऊपर 10 आपराधिक मामले पहले से ही दर्ज हैं। फिलहाल उसका इलाज गाजीपुर जिला चिकित्सालय में चल रहा है।
एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि चौकी प्रभारी अभईपुर ओमप्रकाश यादव टीम के साथ देवढी-धुस्का मोड़ के पास संदिग्ध वाहनों व्यक्तियों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक संदिग्ध मोटरसाइकिल सवार को रोका गया तो वह पुलिस टीम को गाली देते हुए जान से मारने की नियति से मोटरसाइकिल चढ़ाने का प्रयास किया, जिसमें पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गये।
फिर मोटरसाइकिल सवार धुस्का गाय घाट रोड की तरफ तेजी से भागा। जिसका पीछा किया गया और प्रभारी निरीक्षक जमानिया को सूचना दी गई। दोनों टीमों द्वारा अभईपुर रोड से कट कर गायघाट की तरफ जाने वाली पीच रोड पर बदमाश की घेराबन्दी की गई। बदमाश द्वारा अपने को दोनों तरफ से घिरा देखकर बीच सड़क पर बाइक छोड़कर सड़क के किनारे बने गड्ढे की आड़ लेकर पुलिस पर जान से मारने की नियति से फायर करने लगा।
पुलिस बल द्वारा जवाबी फायरिंग की गयी, जिससे बदमाश के दाहिने पैर में गोली लग गयी। घायल बदमाश को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। घायल बदमाश बिहार निवासी अपसार उर्फ अफशर खान बताया जा रहा है। जिसपर 25 हजार का इनाम घोषित था। गिरफ्तार बदमाश के ऊपर गाजीपुर और आसपास के जनपदों में लगभग 10 आपराधिक मुकदमे पहले से दर्ज है।
'