Today Breaking News

गाजीपुर में यूपी बोर्ड परीक्षा देकर लौट रही छात्रा को ट्रक ने रौंदा; मौत, युवक घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जंगीपुर थाना क्षेत्र में शेखपुर मार्ग पर बाइक अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आ गई। जिससे बोर्ड परीक्षा देकर लौट रही बाइक के पीछे बैठी छात्रा की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं बाइक चालक युवक की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जमानिया थाना क्षेत्र के टिसोरा गांव निवासी राम प्रवेश शर्मा की पुत्री पूजा शर्मा (17) अपने रिश्तेदार भावरकोल थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव निवासी रंजीत ठाकुर के साथ जंगीपुर थाना अंतर्गत बोगना एमएमए बोगना इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट की परीक्षा देने गई हुई थी। शाम के पाली की परीक्षा देकर वापस जमानियां जा रही थी।
ट्रक का पिछला पहिया छात्रा पर चढ़ा
जैसे ही शेखपुर मुख्य मार्ग के पास पहुंचे पीछे से अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आने से ट्रक का पिछला पहिया चढ़ गया। जिससे छात्रा पूजा शर्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक चालक रंजीत ठाकुर को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। ग्रामीणों ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक वाहन समेत फरार हो गया।
जंगीपुर थाना प्रभारी अमित कुमार पाण्डे ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं परिजनों को घटना से अवगत कराया गया है। रंजीत के तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्रवाई में जुटी हुई हैं।
'