Today Breaking News

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, 5 गोवंशों की मौत और 13 घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, सुल्तानपुर. पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर ट्रक चालक को झपकी आ गई। झपकी आने से ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रक पर लदे 5 गोवंशो की मौके पर मौत हो गई जबकि 13 गोवंश गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं सूचना पर पहुंचे सीओ बल्दीराय के साथ पुलिस टीम ने यूपीडा के साथ मिलकर राहत बचाव कर सभी गोवंशो को गोशाला भेजवाया है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के किमी 114.9 पर धनपतगंज थानाक्षेत्र के टीकर गांव के पास ये हादसा हुआ है।
स्थानीय लोगों के अनुसार एक ट्रक लखनऊ से गाजीपुर की ओर जा रही थी। एकाएक ड्राइवर को टीकर गांव के पास झपकी आ गई। नतीजा ये हुआ कि ट्रक अनियंत्रित होकर खड्ड में पलट गया। ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीण सबसे पहले मौके पर पहुंचे और ट्रक का त्रिपाल फाड़ा ताकी पशुओं को हवा मिल सके।
गोशाला भेजे गए सभी गोवंश
इसके बाद यूपीडा और धनपतगंज व बल्दीराय थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। लगभग सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण भी वहां पहुंचे। ट्रक खोला गया तो उसमें दबकर 5 गोवंश मर गए थे। एक सांड कूदकर भाग निकला, जबकि काऊ कैचर मंगाकर सभी पशुओं को गोशाला ले जाया गया है। बताया जा रहा है सभी जानवरों को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि मानो इन्हें सड़कों से उठाकर ट्रक में भरा गया है, जिन्हें लखनऊ से बिहार ले जाया जा रहा था।
पुलिस ने अज्ञात पर दर्ज किया केस
इस मामले में धनपतगंज पुलिस स्वतः संज्ञान लेकर केस दर्ज कर रही है। अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज हो रहा है। पुलिस को मौके से एक मोबाइल मिला है। ऐसे में इस मोबाइल के जरिए पुलिस तस्करों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है।
'