Today Breaking News

गाजीपुर में दो किशोर लापता, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका; गुमशुदगी की FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर नई बस्ती मोहल्ले में घर से खेलने निकले‌ दो किशोर लापता हो गए। दोनों किशोर कृष्णा चौधरी (8) और उसका दोस्त आदित्य चौधरी (13) को काफी खोजबीन के बाद भी उनका कहीं सुराग नहीं लगा। परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर दोनों किशोरों के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है।

चांदपुर नई बस्ती मोहल्ले से गायब दो किशोरों की सूचना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। पीड़ित रामलाल ने बताया कि उसका बेटा कृष्णा चौधरी और बगल के ही‌ सुरेन्द्र चौधरी का पुत्र आदित्य जिगरी दोस्त हैं। दोनों मोहल्ले में खेलने की बात कहकर निकले थे। दोनों काफी समय बाद भी वापस नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन शुरू की गई। पीड़ित ने किसी अनहोनी की‌ आशंका जताई है।
दोनों स्कूल पढ़ने जाते थे साथ
बता दें कि दोनों कक्षा 2 और 7 में पढते हैं। साथ बताया कि दोनों एक साथ स्कूल में पढने खेलने जाते थे। दोनों किशोरों के अचानक इस तरह से गायब होने के बाद से ही मुहल्ले के लोगों में सन्नाटा पसरा हुआ है। मोहल्ले के लोगों और परिजनों ने पुलिस प्रशासन से मांग किया कि लापता दोनों किशोरों का जल्द सुराग लगाया जाए। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि दोनों के परिजन मजदूरी कर किसी तरह अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्यामजी यादव ने बताया कि दो किशोरों के लापता होने की तहरीर मिली है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही किशोरों की तलाश कर ली जाएगी।
'