Today Breaking News

सुहागरात पर यौनवर्धक दवा खाकर हैवान बना इंजीनियर पति, दुल्हन की हो गई मौत; हालत देख डॉक्टर भी दंग - UP News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. शादी के बाद ससुराल पहुंची नवविवाहिता पत्नी के साथ पति द्वारा सुहागरात में यौनवर्धक गोलियां खाकर संबंध बनाने से पत्नी की हालत बिगड़ गई और वह बुरी तरह से जख्मी हो गई। सात फरवरी को पीड़िता को इलाज के लिए कानपुर में भर्ती कराया गया। 10 फरवरी को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतका के पर‍िजनों ने सोमवार को एसपी को प्रार्थना पत्र देकर पति समेत ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।
हमीरपुर के एक मोहल्ला निवासी युवती की बीती तीन फरवरी को उरई से बारात आई थी। युवती के माता पिता नहीं है। पिता की जगह भाई एक दफ्तर में सरकारी नौकरी कर रहा है। जिसने धूमधाम से अपनी बहन की शादी की थी। चार फरवरी को युवती विदा होकर अपनी ससुराल पहुंची थी। भाभी ने बताया कि ननद ने जेएनएम (नर्सिंग) का कोर्स किया हुआ है। उसकी शादी उरई में रहने वाले इंजीनियर के साथ बीती तीन फरवरी को हुई थी।
यौनवर्धक गोल‍ियां खाकर की हैवान‍ियत    
बताया कि सुहागरात में ननद के पति ने यौनवर्धक गोलियां खाकर इस कदर हैवानियत दिखाई कि वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई और उसकी हालत बिगड़ गई। सात फरवरी को वह अपने पति संग एक वैवाहिक कार्यक्रम में कानपुर गई हुई थी। तभी ननद की जेठानी का मोबाइल फोन पर कॉल आई, जिन्होंने यह आरोप लगाया कि उन लोगों ने युवती की बीमारी छिपाकर शादी की है। उसे उल्टियां हो रही हैं और तबीयत खराब है।
युवती की हालत देख डॉक्‍टर भी हैरान  
मह‍िला की भाभी ने बताया कि वह लोग कानपुर की शादी छोड़कर उसी दिन उरई पहुंच गए, जहां से ननद को लेकर सीधे कानपुर के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया, लेकिन आराम नहीं मिला। भाभी ने बताया कि जब उसने ननद से जोर देकर पूछा तो उसने बताया कि पति ने उसके साथ यौनवर्धक गोलियां खाकर संबंध बनाए हैं, जिससे उसकी हालत बिगड़ी है। इसके बाद युवती को गायनोकोलाजिस्ट को दिखाया गया। परीक्षण के बाद गायनोकोलाजिस्ट ने कहा कि युवती के साथ ऐसे संबंध बनाए गए हैं जैसे सामूहिक दुष्कर्म किया गया हो।
इलाज के दौरान मौत
युवती के प्राइवेट हिस्से जख्मी हो गए थे, जिसके कारण इंफेक्शन फैल गया और 10 फरवरी की दोपहर करीब साढ़े तीन नवविवाहिता की कानपुर में मौत हो गई। वहीं पर पोस्टमार्टम कराने के बाद सोमवार को शव घर पहुंचा तो सभी लोग बेहाल हो गए। मृतक के भाई का कहना है कि बहन की मौत के बाद इंजीनियर दूल्हा परिवार समेत घर पर ताला डालकर भाग निकला है।
मृत नवविवाहिता के भाई ने इस संबंध में एसपी को तहरीर देकर ससुरालीजन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सीओ सदर राजेश कमल ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
'