Today Breaking News

गाजीपुर में जहर खाकर युवक की मौत, पुलिस ने कहा- पोस्टमॉर्टम के बाद होगी कार्रवाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां क्षेत्र स्थित नगसर नेवाजू राय में बीते रविवार की देर रात को जहर खाने से अचेतावस्था में अस्पताल में भर्ती कमलेन्द्र कुमार राय (32 वर्ष) इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घट‌ना के बाद मां माधुरी राय सहित अन्य परिजनों में जहां कोहराम मच गया। वहीं गांव में घटना के बाद से ही सन्नाटा पसरा हुआ है।
युवक की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच परिजनों से जानकारी लेने के बाद मृतक के शव जो कब्जे में लेकर पंचनामा के उपरांत पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृत युवक के पिता ठाकुर दयाल ने बताया कि उनके दो पुत्र है। जिनमें मृतक छोटा पुत्र था। बताया कि वह गांव में ही एक कार्यक्रम में गये थे। कि उन्हें घर से सूचना मिली कि उनका छोटा पुत्र कमलेन्द्र कमरे में अचेत पड़ा है। जिसके मुख से झाग निकल रहा है। उन्होंने बताया कि सूचना के तुरंत बाद वह घर पहुंचे। जहां वाहन से उसे रेवतीपुर सीएचसी ले गए।
पिता ने बताया कि वहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने हालत खराब देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बताया कि वहां ले जाने पर चिकित्सक ने उनके पुत्र को मृत घोषित कर दिया। ठाकुर दयाल राय ने पुलिस को दिए सूचना में बताया कि उनके पुत्र की अभी शादी नहीं हुई थी। वह पढ़ने में काफी होनहार था। वह बीसीए कर एयरटेल कम्पनी में कार्यरत था। मगर वह इस नौकरी से खुश नहीं था। छोड़ वह दूसरी नौकरी की तलाश में जुट गया। मगर मन मुताबिक नौकरी न मिलने से वह पिछले करीब छह महीने से काफी परेशान चल रहा था। जिसके चलते उसने यह कदम उठा लिया।
नगसर हाल्ट थानाध्यक्ष भूपेन्द्र कुमार निषाद ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में ले पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। साथ ही मामले की छानबीन की जा रही है।
'