Today Breaking News

आजमगढ़ में तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, सांसे थम गई...मृतक गाजीपुर के

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जनपद के मेंहनाजपुर थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। देर रात तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार दोनो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान दोनों युवकों की सांसे थम गई। 
इस दर्दनाक हादसे में एक साइकिल सवार भी चपेट में आ गया। गंभीर रूप से घायल साइकिल सवार को इलाज के लिए वाराणसी के हायर सेंटर रेफर किया गया। घटना के बाद आरोपी ट्रेलर चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची मेंहनाजपुर थाने की पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है। यह घटना आजमगढ़ गाजीपुर बार्डर पर हुई।

देर रात हुआ हादसा
आजमगढ़ जिले के मेंहनाजपुर थाने के मऊ परासिन गांव के पास देर रात तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही जितेन्द्र (25) पुत्र रंगीराम और भोला (24) पुत्र फूलचन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के कुछ देर में ही दोनो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। इसके साथ ही साइकिल सवार बुजुर्ग भी गंभीर रूप से घायल हो गया जो कि ट्रेलर की चपेट में आ गया था। बुजुर्ग की पहचान मेंहनाजपुर निवासी मिठाई राजभर के रूप में हुई है। मृतकों के फोन से मिले नंबरों के आधार पर मृतकों की पहचान हुई है। मृतक गाजीपुर जिले के रहने वाले थे और तरवां थाना क्षेत्र में कहीं जा रहे थे। उसी दौरान यह हादसा हो गया। पुलिस का कहना है कि घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है।
'