Today Breaking News

गाजीपुर में सरस्वती पूजा की सजावट में लगे टेंट को खोलते वक्त करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जंगीपुर में शुक्रवार को मां सरस्वती की मूर्ति विसर्जन की तैयारी में जुटे युवक की बिजली के चपेट में आने से झुलस गया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। मृतक इलाहाबाद में संगम तट पर चना बेचने का काम करता था। 15 दिन पूर्व ही घर आया था, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
बिरनो थाना क्षेत्र के पारा ( गोरया) में मां सरस्वती का प्रतिमा रखी गई थी। इसमें भव्य सजावट के साथ पूरी रात युवाओं ने भजन कीर्तन कर पूजा पाठ किया। सुबह होते ही युवाओं की टोली मां सरस्वती के प्रतिमा का विसर्जन करने की तैयारी में जुट गई।

इसी दौरान गांव के दारा बिंद के पुत्र रामेश्वर (22) वर्ष सजावट कटिंग खोलने लगा। तभी करंट की चपेट में आ गया। इस घटना के बाद मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में युवक को इलाज के लिए लेकर निकले तभी रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

मृतक दारा बिंद का 4 वर्ष पूर्व शादी हुआ था। मृतक के एक बेटी शुचिता और पुत्र सूरज आठ माह का है। बिरनो थानाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
'