Today Breaking News

गाजीपुर में कार और बाइक की जोरदार टक्कर में युवक ने तोड़ा दम, सिपाही हुआ घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के ताड़ीघाट बारा राष्ट्रीय राजमार्ग पर गहमर ईदगाह के समीप एक कार एवं बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई तो वही गहमर कोतवाली में तैनात एक कांस्टेबल जख्मी हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है। वहीं परिजनों ने किसी भी प्रकार की तहरीर नहीं दी जिससे पंचनामा करके शव उनके सुपुर्द कर दिया गया।
सामने से बाइक में कार ने मारी टक्कर
सेवराई तहसील क्षेत्र के गहमर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत फकीरपुर स्थित साई मंदिर के मुख्य पुजारी राजकिशोर सिंह का बड़ा पुत्र गोलू सिंह (24) एवं गहमर कोतवाली में 112 में तैनात एक कांस्टेबल बाइक से कही जा रहे थे। यह अभी गहमर ईदगाह के पास पहुंचे ही थे कि एक कार से इनकी जोरदार टक्कर हो गई। घटना में दोनो घायल हो गए। देखते ही देखते मौके पर लोगो की भारी भीड़ जुट गई। सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों को एक निजी चिकित्सालय भर्ती कराया।
जहां गोलू की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। इस बाबत गहमर कोतवाल अशोक मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
'