Today Breaking News

गाजीपुर जिले में तिलकोत्सव जा रही पिकअप गड्ढे में पलटी...1 की मौत और 7 घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के कुतुबपुर गांव के पास बुधवार की शाम तिलक उत्सव में जा रही एक पिकअप गाड़ी मोटरसाइकिल सवार को बचाने में गड्ढे में पलट गई। जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को पिकअप से बाहर निकाल कर अस्पताल भेजवाया।

प्राप्त जानकारी अनुसार नगसर थाना क्षेत्र के सरहुला गांव से तिलक चढ़ाने लोग पिकअप गाड़ी से डुमराव बिहार जा रहे थे। पिकअप कुतुबपुर गांव के पास पहुंची ही थी की गांव के लिंक रोड से एक मोटरसाइकिल सवार ताड़ीघाट बारा मुख्य मार्ग पर अचानक आ गया। बाइक सवार को बचाने में पिकअप बाइक में धक्का मारते हुए गड्ढे में जा गिरी। जिसमें पिकअप में बैठे रामाज्ञा राजभर (58) पुत्र दुखहरन निवासी बसुका थाना गहमर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए हैं।

इनमें से बाइक सवार शिवजी निवासी बारा एवं इरशाद की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। बाकी अन्य लोगों को हल्की चोट आई है। मौके पर पहुंची पुलिस एवं ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल भेजवाया। कोतवाल अशोक मिश्रा ने बताया कि बाइक सवार को बचाने में एक पिकअप गाड़ी बेकाबू होकर गड्ढे में पलट गई है। इसमें बैठे थाना क्षेत्र के बसुका गांव निवासी रामाज्ञा राजभर की मौके पर ही मौत हो गई एवं अन्य लोग घायल हो गए हैं जिनके उपचार के लिए सीएससी भदौरा भेजवाया गया है।
'