Today Breaking News

गाजीपुर में माफिया मुख्तार अंसारी के सहयोगी रियाज अंसारी समेत 4 गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर की पुलिस द्वारा IS-191 आपराधिक गैंग के सरगना मुख्तार अंसारी के 4 प्रमुख सहयोगियों को गैंगस्टर एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों में बहादुरगंज नगर पंचायत के चेयरमैन रेयाज अंसारी और उनकी पत्नी पूर्व चेयरमैन निकहत परवीन भी शामिल हैं। पुलिस ने कासिमाबाद चौराहा के पास से चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि माफिया मुख्तार अंसारी के सहयोगी नगर पंचायत अध्यक्ष रियाज अंसारी पर फर्जी दस्तावेजों के जरिए पत्नी एवं पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष निकहत परवीन को नौकरी दिलाए जाने का मामला पहले से दर्ज है। इसके अलावा कुछ लोगों ने इस गैंग पर जबरिया जमीन हड़पने और धमकी देने के मामले भी दर्ज कराए हैं।

इसी क्रम में गैंगस्टर एक्ट के तहत रेयाज अहमद अंसारी, निकहत परवीन पत्नी रेयाज अहमद, कमाल अहमद और ऐहतशाम को गिरफ्तार किया गया है। बताया कि रियाज अंसारी पर आधार दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं।

बहादुरगंज नपं की पूर्व चेयरमैन निकहत परवीन के पति रियाज अंसारी वर्तमान में चेयरमैन हैं। निकहत परवीन बहादुरगंज के ही एक मदरसे में सहायक अध्यापिका थी। शिकायत मिलने पर अल्पख्यक विभाग द्वारा जांच की गई। जिसमें पाया गया था कि फर्जी प्रमाण पत्र के आधार पर निकहत परवीन ने सरकारी नौकरी पाई थी। इस आधार पर उन्हें नौकरी से बर्खास्त करने के साथ ही कासिमाबाद थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था।
'