Today Breaking News

गाजीपुर जिले में 10 साल की बेटी से पिता ही कर रहा था वाहियात काम; बच्ची ने बताई आपबीती

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां के एक स्कूल में बच्चियों को टीचर गुड टच-बैड टच के बारे में बता रही थी। एक बच्ची चुपचाप बैठी थी और बहुत बारीकी से टीचर की बातों को सुन रही थी। यह सब चल ही रहा था कि बिटिया की आंखों से आंसू निकलने लगे। पास बैठी सहेलियों ने पूछा कि क्या हुआ? इसके बाद बच्ची ने जो बात सहेलियों को बताई वह हैरान करने वाली थी।
यही वह आरोपी पिता है, जिस पर बेटी से गंदे काम करने का आरोप लगा है।
सेशन खत्म हुआ तो पांचवीं की छात्रा की सहेलियां टीचर के पास पहुंच गईं और उसकी सहेली ने जो कुछ बताया था, सब टीचर को बता दिया। यह सुनकर महिला टीचर भी चौंक गई और उसने फौरन पुलिस की मदद ली। दरअसल, बच्ची ने अपनी सहेलियों को यह बताया था उसके पिता ही उसके साथ बैड टच करते हैं। घटना गाजीपुर जमनियां कोतवाली के एक गांव का है।

गाजीपुर में मानवता को शर्मसार करने वाला सामने आया है। यहां 5वीं में पढ़ने वाली बेटी ने अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुलिस को आपबीती बताई। स्थानीय पुलिस ने तत्काल आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। बच्ची का मेडिकल कराया और आरोपी पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
पीड़ित छात्रा के मुताबिक वह बगल के ही एक स्कूल में कक्षा पांच में पढ़ती है। उसने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके पिता घर पर ही रहते हैं। उसने पुलिस को बताया कि पिता ने अक्सर किसी काम के बहाने उसे अपने कमरे में बुलाते थे और गंदी हरकत करते थे।
बच्ची ने पुलिस को बताया कि मां घर पर नहीं रहती थी, तब भी पिता उसे अपने कमरे में ले जाते थे और उसके साथ दुष्कर्म करते थे। लड़की काफी डरी सहमी थी लेकिन स्कूल में उसने अपनी सहेलियों को इसकी जानकारी दे दी, जिसके बाद आरोपी पिता की गिरफ्तारी हो पाई।
दरअसल, स्कूल में टीचर ने गुड टच बैड टच के बारे में छात्राओं को जानकारी दी। सेशन और स्कूल की क्लास खत्म होने के बाद ने पीड़िता ने अपनी सहेलियों को सारी बात बताई। फिर उसकी सहेली ने साहस दिखाते हुए एक पन्ने पर आप बीती लिखकर अपने विद्यालय की महिला टीचर को दे दिया। फिर टीचर ने भी बच्ची को बुलाकर पूछा तो उसने सारी बातें बता दीं।
थानाध्यक्ष जमानियां ने बताया कि पीड़िता की पन्ने में लिखी आपबीती मिलते ही स्कूल की प्रधानाचार्य ने सबसे पहले चाइल्ड वेलफेयर कमेटी से संपर्क किया। इसके बाद सीडब्ल्यूसी की एक टीम ने छात्रा से मुलाकात कर काउंसलिंग की और मामले की जानकारी हासिल की।
पुलिस ने मामले की जांच की तो वह सत्य पाया गया। इसके बाद छात्रा की तहरीर की आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
'