Today Breaking News

मुंबई के ठाणे रेलवे स्टेशन पर मिली आजमगढ़ की युवती, GRP और पुलिस पता ढूढ़ने में जुटी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ की रहने वाली एक युवती मुंबई के ठाणे रेलवे स्टेशन पर मिली है। महिला गोदान एक्सप्रेस पर सवार होकर ठाणे पहुंच गई। रेलवे स्टेशन पर इधर-उधर घूम रही थी। ट्रेन के निकल जाने के बाद जीआरपी की नजर युवती पर पड़ी। जीआरपी ने युवती से पूछताछ की तो लड़की ने अपना घर आजमगढ़ और अपना नाम आंचल बताया।
इसके बाद पुलिस ने आजमगढ़ GRP से संपर्क किया। आजमगढ़ GRP को मामले की सूचना मिलने के बाद इस बात की जानकारी सिधारी थाने की पुलिस को दी गई है। मामले की जानकारी मिलने के बाद आजमगढ़ जीआरपी और पुलिस युवती का पता लगाने में जुट गई है। इसके साथ ही युवती को फोटो सोशल मीडिया के माध्यम से पहचान कराने की कोशिश की जा रही है।

आजमगढ़ कनेक्शन सामने आने के बाद इस मामले की जांच में आजमगढ़ GRP और पुलिस जुट गई है। इसके साथ ही पुलिस यह भी पता करने की कोशिश में जुट गई है कि किन परिस्थितियों में युवती मुंबई पहुंची। युवती अपना पता बताने में भी असमर्थ है। इस मामले की भी जांच की जा रही है कि युवती किन परिस्थितियों में मुंबई पहुंची और अकेले गई या किसी के साथ गई। इस मामले में पता कराने में पुलिस जुटी है।
'