Today Breaking News

गाजीपुर में हाईवे पर बाइक सवार ने बुजुर्ग को मारी टक्कर, मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सुहवल थाना अंतर्गत गरूआ मकसूदपुर गांव के डिग्री कालेज के समीप गाजीपुर जमानियां नेशनल हाईवे 24/97 पर आज सोमवार की देर शाम को शौच कर अपने घर जा रहे बुजुर्ग मजदूर शिराज राम (60) को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। जिसका धक्के लगने से मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई।
घटना की‌ सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई, मौत की सूचना मिलते ही पत्नी लचिया देवी सहित परिज‌नों में जहां कोहराम मच गया। वहीं बस्ती में इस घटना के बाद से ही सन्नाटा पसर गया है। घटना से आक्रोशित लोगों ने मौके पर डीएम को बुलाने और मृतक के परिजनों को आर्थिक सहयोग की मांग को लेकर गांव के समीप हाईवे पर लकडी आदि रख जाम कर दिया।

जिसके चलते वाहनों की दोनों तरफ कतार लग गई। सूचना मिलते ही मौके पर सीओ अनूप कुमार सिंह, सुहवल प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी, तहसीलदार, सहित पूरे सर्किल की फोर्स मौके पर पहुंच आक्रोशित लोगों को किसी तरह समझा बुझाकर जाम को एक घंटे बाद समाप्त कराया।

उसके उपरांत पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। फिलहाल तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए घटनास्थल पर सीओ अनूप कुमार सिंह अपने साथियों संग मौजूद हैं।

मृतक के पुत्र नंदलाल राम ने बताया कि उसके पिता अपने दो भाइयों में छोटे थे, जो घर पर ही रह मजदूरी करते थे। बताया कि उसके पिता देर शाम को आज शौच कर हाईवे पार कर रहे थे कि गाजीपुर की ओर से आ रहे बाइक सवारों ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद मौके पर ही उसके पिता की मौत हो गई। मृतक के पुत्र ने बताया वह अपने पिता का इलकौता संतान है, वह खुद भी घर रहकर पिता के साथ मजदूरी में हाथ बटाता था।

सीओ अनूप कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। बताया कि इस हादसे में बाइक सहित सवार को भी दबोच लिया गया है। मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

'