Today Breaking News

आजमगढ़ में एयरपोर्ट से हवाई यात्रा शुरू; BJP MP निरहुआ बोले- यह तो सिर्फ झांकी है, दिल्ली, मुंबई और दुबई की उड़ान बाकी है

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 मार्च को आजमगढ़ को एयरपोर्ट की सौगात दी थी। प्रधानमंत्री के एयरपोर्ट के तोहफे के बाद 11 मार्च से आजमगढ़ से लखनऊ की फ्लाइट सेवा शुरू हो गई है। पहली फ्लाइट दोपहर लखनऊ के लिए रवाना भी हो चुकी है।
फ्लाइट रवाना करने पहुंचे आजमगढ़ से भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजमगढ़ का सपना पूरा किया। निश्चित रूप से इससे हम लोग एक कदम और आगे बढ़ रहे हैं। सांसद दिनेश लाल का कहना है कि इससे छोटे से छोटे शहरों के लोगों से कनेक्टिविटी बढ़ेगी आज हम लोग बहुत खुश हैं।
भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ का कहना है कि जिले से एयरपोर्ट से हवाई यात्रा शुरू हो गया है। इसके साथ ही यह तो सिर्फ अभी झांकी है। अभी दिल्ली मुंबई और दुबई की उड़ान बाकी है। जल्दी आजमगढ़ जिले के एयरपोर्ट का विस्तारीकरण किया जाएगा।
आजमगढ़ एयरपोर्ट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात भी हुई है। इसके बाद आजमगढ़ से अंतरराष्ट्रीय उड़ाने भी शुरू होगी। भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ का कहना है कि जिस एयरपोर्ट पर नेताओं का हेलीकॉप्टर उतरता था। उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बनाकर जनता को समर्पित कर दिया।
भाजपा सांसद का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच से एक बड़ा संदेश देते हुए कहां की पहले बड़े-बड़े शहरों से घोषणा हुआ करती थी। आज आजमगढ़ से घोषणा हो रही है। आजमगढ़ एयरपोर्ट अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के रूप में पास हुआ है। जल्द ही इसका निर्माण कार्य कराया जाएगा। आजमगढ़ और पूर्वांचल को सरकार के साथ ही रहना है। इसके साथ ही आजमगढ़ को नंबर वन बनाने का लगातार प्रयास किया जा रहा है। 50 साल का काम 15 महीने के काम पर भारी पड़ रहा है। भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ का कहना है कि नॉर्मल सांसद 5 करोड़ की निधि पता है जबकि सरकार का सांसद भाजपा का सांसद 5000 करोड़ लाने की क्षमता रखता है।

'