Today Breaking News

गाजीपुर में बोले सांसद अफजाल अंसारी - भाजपा ने जुल्म और ज्यादती की इंतहा कर दी है

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के मरदह में समाजवादी पार्टी के लोकसभा क्षेत्र प्रत्याशी सांसद अफजाल अंसारी ने अपने चुनाव प्रचार की कड़ी में जंगीपुर विधान सभा के हरिकरनपुर, बरहीं, कहोत्तरी सहित दर्जनों गांवों में भ्रमण एवं जनसम्पर्क किया। इन स्थानों पर आयोजित जनसभाओं में लोगों से समर्थन एवं सहयोग की अपील की। साथ ही भाजपा सरकार द्वारा अपने और अपने परिवार के ऊपर हुए जुल्म और ज्यादती का आरोप लगाया। सांसद ने न्याय की गुहार लगाते हुए तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने तानाशाही रवैया अख्तियार कर रक्खा है। वह संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है। वह विरोधियों के साथ बदले की भावना से कारवाई कर रही है। जो लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने साजिश रचकर हमें चुनाव लड़ने से रोकना चाह रही है, लेकिन कुदरत की मेहरबानी और न्याय पालिका द्वारा मिले न्याय के चलते उनके नापाक मंसूबे पूरे नहीं हो पाये।
उन्होंने कहा भाजपा ने जुल्म और ज्यादती की इंतहा कर दी है। उनके नापाक इरादें और कहर के चलते मेरा परिवार अथाह पीड़ा में हैं ।उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार चाहे जितना चाहे जुल्म ढाह लें, मरना गंवारा है, लेकिन झुकना नहीं है। उन्होंने कहा कि वह महान कामरेड सरजू पांडेय के शिष्य रहे हैं। गरीब की सेवा और जुल्म और जालिम से लड़ने की प्रेरणा हमें उनसे और अपने पुरखों से मिली है। गरीब और वतन की सेवा हमारे खून में हैं । उन्होंने कहा कि मिट जाऊंगा, लेकिन साम्प्रदायिक एवं फासिस्टवादी ताकतों के खिलाफ ताजिन्दगी लड़ता रहूंगा।
'