Today Breaking News

भाजपा सांसद निरहुआ ने कहा: अबकी बार 400 पार होगी BJP, जीतने के बाद आजमगढ़ में कितनी बार आए अखिलेश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ से भाजपा के सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव पर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि आजमगढ़ की जनता हमरा साथ है। भाजपा की डबल इंजन सरकार ने जो काम किया है उसी के नाम पर जनता वोट करेगी। दिनेश लाल यादव ने कहा कि भाजपा का 10 साल विपक्ष के 50 साल पर भारी है।
भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव ने 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए एक बार फिर से एक नया गाना बनाया है। भाजपा सांसद का कहना है कि इस गाने के मुकाबले अभी तक कोई गाना नहीं आया है। दिनेश लाल यादव ने कहा कि देखो तीसरी बार बनेगी भाजपा की सरकार बनेगी आपकी 400 पार करेगी महिलाओं की गारंटी हैं। इसके साथी मोदी की सरकार बनेगी युवाओं की गारंटी है। इस गाने के माध्यम से निरहुआ ने महिलाओं और युवाओं को भाजपा से जोड़ने की कोशिश की है।
समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ जिले से एक भाई जीतकर भाग गया दूसरा हार कर भाग गया। धर्मेंद्र यादव से सवाल पूछते हुए कहा कि हारने के बाद और अखिलेश यादव जीतने के बाद यहां कितनी बार आए हैं।
निरहुआ का कहना कि जब 2019 के लोकसभा चुनाव में मैं चुनाव हारा था उसके बाद भी लगातार जिले में सक्रिय रहा। इसके साथ ही 2022 के लोकसभा उपचुनाव में जीत के बाद भी आजमगढ़ में ही बना रहा।
वहीं गुड्डू जमाली के समाजवादी पार्टी में शामिल होने के सवाल पर दिनेश लाल यादव का कहना है कि किसी एक व्यक्ति के किसी पार्टी में चले जाने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। निरहुआ ने आगे कहा कि आजमगढ़ को चमकाना है तो नरेंद्र मोदी के साथ रहना है।
'