Today Breaking News

दबंग पिता-पुत्र ने रुपए के विवाद के बाद युवती और उसके दोस्त पर चढ़ाई कार, दोनों के पैर टूटे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर के पनकी में एक दबंग पिता-पुत्र ने रुपए के विवाद के बाद युवती और उसके दोस्त से मारपीट के बाद कार चढ़ा दी। इससे दोनों के पैर टूटने के साथ ही गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पनकी पुलिस ने दोनों को हैलट अस्पताल में एडमिट कराया है। युवती ने आरोपियों पर छेड़खानी का भी आरोप लगाया है। पुलिस मामले में रिपोर्ट दर्ज करके जांच में जुटी है।
पनकी की रहने वाली युवती ने बताया, पनकी निवासी अंकित त्रिपाठी व उसके पिता नंद किशोर त्रिपाठी ने एक साल पहले कॉलोनी दिलाने के नाम पर ढाई लाख रुपए लिए थे। काफी समय बीत जाने के बाद भी कॉलोनी नहीं मिला। अंकित और उसके पिता नंद किशोर हमेशा फ्री-होल्ड कराकर कॉलोनी देकर झांसा देते रहे।
आरोप है कि रुपए वापसी का दबाव बनाने पर गुरुवार की रात नंद किशोर और अंकित उनके घर आए और हिसाब करने को कहा। इसके बाद आरोपियों ने युवती और उसके मित्र हेमंत को अपनी कार से इस्पात नगर स्थित कार्यालय ले गए, जहां करीब आधा दर्जन लोग पहले से मौजूद थे।
आरोप है कि आरोपी पिता-पुत्र और उनके साथ के लोगों ने मारपीट करने के साथ ही छेड़खानी भी की। हाथ-पैर जोड़ने पर दबंगों ने जबरन कार में बैठाया और भौती चौराहा पर धक्का देकर उतार दिया। चौराहे पर चीखने-चिल्लाने और पकड़ने की कोशिश करने पर कार सवार दबंगों ने कार चढ़ा दी।
राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पीआरवी ने दोनों को हैलट में भर्ती कराया। पनकी थाना प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि जांच के बाद शनिवार रात को मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।
पीड़ित ने बताया, पनकी पुलिस ने आरोपियों के रसूखदार और साठगांठ होने के चलते मामले में फौरन सख्त एक्शन लेने की बजाए पीड़ित परिवार से ही पूछताछ और जांच शुरू कर दी। पीड़ित परिवार ने हंगामे के बाद पनकी थाने की पुलिस ने आनन-फानन में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। लेकिन एक भी आरोपी को अरेस्ट नहीं कर सकी है।
'