Today Breaking News

गाजीपुर में भारतीय जनता पार्टी ने शुरू किया 'आपका सुझाव, हमारा संकल्प अभियान'

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। इसे लेकर पार्टी द्वारा संकल्प पत्र जन आकांक्षाओं पर आधारित समाज के प्रत्येक वर्ग की वैचारिक सहभागिता को लेकर "विकसित भारत संकल्प पत्र" सुझाव संकलन के लिये अभियान का शुभारंभ किया है। 
इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र सेवा के प्रति जो संकल्प लेती है, उसे पूर्ण करती है। इस वजह से संगठन संकल्पों के आधार पर प्राप्त जनादेश सरकार के काम का आधार तय करता है।
नव निर्वाचित राज्यसभा सांसद डॉ. संगीता बलवंत ने कहा कि शीर्ष संगठन द्वारा निर्धारित संकल्प पत्र में सरकार के कार्यो तथा योजनाओं की व्यवस्था निहित होती है, जिसके लिए आम आदमी के विचार आमंत्रित करना यह संगठन की लोकप्रियता तथा जनता के प्रति निष्ठा का समर्पित भाव है। जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि यह अभियान 15 मार्च तक संगठन के निचले स्तर मंडलों से संग्रहित किए जाएंगे तथा इसके अलावा नमो एप के जरिए भी आवेदन पत्र भरकर विचार सुझाव भेजे जा सकते हैं।
इस अवसर पर पार्टी कार्यालय पर युवा, अधिवक्ता, लेखक, महिला मजदूर सहित सभी वर्गो से संग्रहित सुझाव, सुझाव पेटिका में डाले गए। वहीं, बैठक में जिलापंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, भानु प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।
'