Today Breaking News

शादी समारोह के जश्न के बीच दूल्हे राजा ने दुल्हन के भाई को पीटा, दुल्हन ने फेरे लेने से किया इनकार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के घोरठ स्थित एक मैरेज हॉल में घराती व बराती पक्ष में मारपीट हो गई। मारपीट की घटना में दूल्हा राजा भी मंडप छोड़ कर झगड़ा करने पहुंच गये और दुल्हन के भाई को ही मारपीट दिया। जिस पर दुल्हन ने शादी से ही इनकार कर दिया। 
सूचना पर आजमगढ़ जिले की सिधारी थाना पुलिस पहुंची और घंटो सुलह-समझौते का प्रयास किया लेकिन समझौता नहीं हुआ। ऐसे में दोनों पक्ष मामले को लेकर थाने पहुंचे। जहां गुरुवार की सुबह खर्चे के लेन देने पर दोनों पक्ष राजी हुए।
शहर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक युवक की शादी सिधारी थाना क्षेत्र की एक युवती से तय हुई थी। सिधारी थाना क्षेत्र के घोरठ स्थित एक मैरेज हॉल में वधू पक्ष ने विवाह कार्यक्रम की पूरी व्यवस्था किया था। बुधवार की रात लगभग सात बजे बरात मैरेज हॉल पर पहुंची। बरात में शामिल नशे में धुत बराती पहले आपस में मारपीट किए। जिसके बाद घराती पक्ष के हस्तक्षेप पर लोग शांत हुए। 
विवाद यहीं नहीं थमा और फिर बराती व घराती पक्ष भी भिड़ गए। इस दौरान मंडप में बैठा दूल्हा भी उठकर मारपीट करने पहुंच गया और दुल्हन के भाई पर ही हमला कर दिया। इस पर दुल्हन नाराज हो गई और उसने शादी करने से ही इनकार कर दिया। इसके बाद सूचना पुलिस को दी। सिधारी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों पक्षों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया, लेकिन दुल्हन शादी के लिए तैयार नहीं हुई। 
मौके पर मामला शांत नहीं हुआ तो पुलिस दोनों पक्षों को थाने पर बुलाई। गुरुवार की सुबह घंटों थाने पर पंचायत हुई। जिसमें हर्जा-खर्चा देने की बात पर सहमति बनी और फिर दोनों पक्ष अपने-अपने घर चले गए। 
'