Today Breaking News

हाथी की सवारी छोड़ पति के साथ भगवाधारी हुईं सांसद संगीता आजाद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जनपद में बसपा को एक और झटका लगा है। लालगंज सीट से बसपा की सांसद संगीता आजाद भाजपा में शामिल हो गईं। दिल्ली बीजेपी मुख्लाय में पहुंचकर उन्होने अपने पति अरिमर्दन आजाद के साथ पार्टी की सदस्यता ली। इस दौरान बीजेपी के महामंत्री विनोद तावड़े, बीजेपी नेता संजय मयूख, यूपी बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक मौजूद रहे।
इससे पहले आजमगढ़ के बसपा नेता गुड्डू जमाली सपा में शामिल हुए थे। कहा जा रहा था संगीता भी सपा में जाने की तैयारी में थीं, लेकिन लालगंज से सपा ने टिकट नहीं दिया तो उन्होने भाजपा में जाने का फैसला किया।

भाजपा में शामिल होते ही संगीता आजाद ने कहा कि हमारे जीवन की नई शुरूआत हो रही है। मेरे जीवन का नया अध्याय लिखा जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी युगपुरूष का आभार व्यक्त करती हूं कि मुझे परिवार में शामिल करने का निर्णय लिया गया। प्रधानमंत्री की कल्याणकारी नीतियों गरीबों, महिलाओं और किसानों के हित में हैं उनसे जुड़ने का निर्णय लिया।

आजमगढ़ के लालगंज लोकसभा सीट से बसपा सांसद संगीता आजाद बसपा से जुदा होने की तैयारी में चार माह पहले ही जुट गई थी। 15 जनवरी को जिले के अम्बेडकर पार्क में बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन समारोह में जब जिले के सारे बसपा नेता और पदाधिकारी एकजुट हुए थे। उस समय बसपा सांसद संगीता आजाद और उनके पति पूर्व विधायक आजाद अरिमर्दन मायावती के जन्मदिन समारोह से नदारद रहे।

यही नहीं मायावती के जन्मदिन समारोह में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने इन दोनों नेताओं ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी अपनी पार्टी की नेता को बधाई देना मुनासिब नहीं समझा। देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी की जयंती 25 दिसंबर को सांसद संगीता आजाद और उनके पति ने दी थी। इन बातों की चर्चा मायावती के जन्मदिन समारोह में भी होती दिखी। दिसंबर माह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़करी से मुलाकात की थी। 
'