Today Breaking News

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर संतरों से भरी पिकअप पलटी, ग्रामीणों में मची लूट की होड़; पुलिस ने खदेड़ा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले के मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर संतरों से लदी एक पिकअप गाड़ी पलट गई। पिकअप पलटने के बाद चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए। वहीं मौके पर पहुंचे लोगों को संतरों की पेटियों के बीच से शराब की बोतलें दिखाई दी। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।
मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के शमशाबाद के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बिहार नंबर BR 01 GG 9261 की पिकअप जा रही थी। पिकअप लखनऊ से रॉयल फ्रूटी के नाम से शराब को संतरों के पेटियों के बीच में रखकर बिहार लेकर जा रही थी। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर पिकअप का टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे पिकअप में लदी संतरों के साथ शराब की पेटियां सड़क पर बिखर गई।
पिकअप पलटने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंच गई। ग्रामीण शराब की बोतलें लूटकर भागने लगे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों को खदेड़ा और शराब की बोतलों को अपने कब्जे में लिया। इसके साथ ही शराब की बोतलों को जब्त कर मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली लेकर पहुंच गई। पुलिस गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुटी है।
आबकारी निरीक्षक बजरंगी चौरसिया ने बताया कि 320 लीटर, लगभग 1 लाख 30 हजार रुपए की शराब पिकअप में लदी थी। जिसको कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।
'