Today Breaking News

Ghazipur News: लोकसभा के चुनाव को लेकर जिला प्रशासन एक्टिव मोड में, राजनैतिक पार्टियों के बैनर, होर्डिंग को हटाया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद में लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू होते ही जिला प्रशासन एक्टिव मोड में आ गया है। आचार संहिता लागू होने के बाद जिला प्रशासन, पुलिस और नगर पालिका प्रशासन सार्वजनिक जगहों पर लगे राजनैतिक पोस्टर, बैनर और होर्डिंग हटाने में जुटा हुआ है।
लोकसभा चुनाव आचार संहिता लागू होते ही पुलिस, गाजीपुर जिला प्रशासन जिले में जगह-जगह लगे राजनैतिक प्रचार सामग्री हटाने की कवायद में जुट गया है। इस दौरान प्रशासनिक अफसरों ने चुनाव के मद्देनजर लागू आदर्श आचार संहिता के पूर्ण अनुपालन का दावा किया है।

आचार संहिता लागू होने की घोषणा के साथ ही गाजीपुर जिला प्रशासन और नगर पालिका प्रशासन जिला मुख्यालय पर होर्डिंग व बैनर हटवाते देखा गया। इस मौके पर एडीएम दिनेश कुमार ने कहा कि आचार संहिता अनुपालन में हम लोग जुट गए हैं। किसी भी सूरत में इसका उल्लंघन नहीं होने दिया जाएगा।

इसी के बाबत होर्डिंग बैनर हटाए जा रहे हैं। बता दें की गाजीपुर जिले में 1 जून को लोकसभा चुनाव होना हैं। अधिसूचना लागू होते ही राजनैतिक सरगर्मी तेज हो गई है। वहीं प्रशासन निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने की कवायदों में जुटा हुआ है।
'