Today Breaking News

आजमगढ़ में तेज बस पेड़ से टकराई, गाजीपुर के कंडक्टर की मौत; पुलिस जांच में जुटी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. आजमगढ़ जिले के मेहनगर में बीती रात बस के पेड़ से टकराने से बस कंडक्टर गम्भीर रूप से घायल हो गया था। घायल बस कंडक्टर गाजीपुर के रेवतीपुर निवासी धर्मेंद्र की रविवार की सुबह मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। सुबह 10 बजे के बाद शव जब गांव पहुंचा तो परिजनों में चीख पुकार मच गई। थानाध्यक्ष राजीव कुमार त्रिपाठी ने बताया कि हादसे में मृत धर्मेन्द्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है। घटना की जांच की जा रही।

मृतक के छोटे भाई सतेन्द्र सिंह ने बताया कि वह तीन भाई है। जिसमें मृतक सबसे बडा था। भाई सतेन्द्र ने बताया कि उसका भाई निजी बस पर परिचालक का काम करता था। बताया कि प्रधानमंत्री के आज रविवार को आजमगढ़ में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मय बस समेत एक दिन पूर्व नौ मार्च दिन शनिवार को देर शाम को आजमगढ़ के लिए रवाना हुआ ।

भाई ने बताया कि रात को बस अभी आजमगढ़ स्थित मेहनगर पहुंची ही थी कि अचानक बस अनियंत्रित होकर सडक किनारे पेड़ से टकरा गई। जिसमें उसका भाई गम्भीर रूप से जख्मी हो गया।बताया कि उसे किसी तरह स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से मेडिकल कालेज ले जाया गया। जहां‌ आज रविवार की भोर में उसका इलाज के दौरान निधन हो गया।

'