Today Breaking News

थैंक यू ADG सर! गाजीपुर के सैदपुर कोतवाल संग नये रंगरुटों ने चलाया स्वच्छता अभियान, मुस्कुराते हुए की साफ़-सफाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद में कुछ दिनों पूर्व सैदपुर आए ADG जोन पीयूष मोर्डिया के निर्देश पर रविवार को सैदपुर कोतवाल महेंद्र सिंह के नेतृत्व में सैदपुर थाने के दरोगा और दर्जनों पुलिसकर्मियों ने स्वच्छता अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने सैदपुर थाने के आसपास बड़े पैमाने पर साफ-सफाई किया। वर्षों से सड़क की पटरियों पर खड़े जब्त वाहनों को भी हटाने का काम शुरू हुआ।
ADG जोन ने दिया था निर्देश
मालूम हो कि चार दिन पूर्व ADG जोन पियूष मोर्डिया आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर सैदपुर आए थे। इस दौरान उन्होंने सैदपुर थाने के बाहर सड़क की पटरियों पर वर्षों से खड़े जब्त वाहनों को हटाने का निर्देश दिया था। इसके साथ ही उन्होंने सड़कों के अगल-बगल की पटरियों पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को भी जल्द अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी थी।
जिसके क्रम में रविवार की सुबह सैदपुर थाना अध्यक्ष महेंद्र सिंह के साथ दर्जनों पुलिसकर्मी सफाई कार्यक्रम शुरू किया। जिसमें सड़क की पटरियों पर खतरनाक ढंग से वर्षों से खड़े जब्त चार पहिया वाहनों को हटाने का काम शुरू हुआ। हाथ में झाड़ू, कुल्हाड़ी आदि लेकर, वाहनों पर फैली लताओं और झाड़ियां को काटा गया। सफाई के दौरान कई पुलिस कर्मियों को हल्की चोटें भी आईं।
थाना हमारा घर इसकी सफाई हमारी जिम्मेदारी
सैदपुर थाना अध्यक्ष महेंद्र सिंह ने बताया कि जब्त वाहनों को यार्ड में खड़ा करने हेतु राजस्व विभाग द्वारा जमीन उपलब्ध कराई गई है। जिसकी चार दिवारी के लिए बजट की आवश्यकता है। आज श्रमदान कर बड़े पैमाने पर सफाई कराई जा रही है। थाने को साफ-सुथरा और सुरक्षित बनाए रखने के लिए यह जरूरी कार्य है। आखिरकार थाना हमारा घर है, जिसकी सफाई हमारी जिम्मेदारी है।
'