Today Breaking News

गाजीपुर जिले में सैदपुर भीतरी पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही 10 हजार घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में आज एंटी करप्शन वाराणसी की टीम ने सैदपुर कोतवाली अंतर्गत सैदपुर भीतरी पुलिस चौकी पर तैनात एक पुलिस कांस्टेबल को 10 हजार रूपए घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। जिससे सैदपुर पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। गिरफ्तार पुलिस कर्मी को एंटी करप्शन की टीम द्वारा नंदगंज थाने ले जाकर मुकदमा पंजीकृत करने की कार्रवाई की जा रही है।
घूसखोर सिपाही विवेक यादव
घूसखोर सिपाही विवेक यादव
एंटी करप्शन वाराणसी से कुछ दिनों पूर्व सैदपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव निवासी ओमप्रकाश राजभर ने शिकायत की थी। उसका कहना था कि सैदपुर के भीतरी पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी विवेक यादव उससे उसके निर्माणाधीन मकान का बारजा निकालने के लिए पैसौं की मांग कर रहा था। जिसके निर्माण को उसके पड़ोसी मालती देवी की शिकायत पर सिपाही विवेक कुमार ने रोक रखा था।
पीड़ित विवेक ने बताया कि मेरे निर्माणाधीन मकान का बाजार निकालने के लिए विवेक सिपाही मुझसे 15 हजार रूपए की मांग कर रहा था। जिसके लिए उसने 15 दिन से मेरा निर्माण रोक रखा था। 3 दिन पूर्व मैंने इसकी शिकायत एंटी करप्शन विभाग वाराणसी में की थी। आज 10 हजार विवेक सिपाही को देने की बात थी। जिसके साथ वह रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ है।
एंटी करप्शन टीम में शामिल दरोगा राकेश बहादुर सिंह ने बताया कि ओमप्रकाश राजभर की शिकायत पर सिपाही विवेक यादव को 10 हजार घूस लेते, धुवार्जुन यूनियन बैंक के पास से रंगे हाथ पकड़ा गया है। नंदगंज थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है। कल आरोपी सिपाही को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। एंटी करप्शन टीम में ट्रैप प्रभारी दरोगा योगेंद्र कुमार और अन्य शामिल रहे।
'