Today Breaking News

गाजीपुर में श्मशान घाट पहुंची एक साथ चार लाशें, नम आंखों से परिजनों ने दी अपनों को अंतिम विदाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में सोमवार को मरदह थाना क्षेत्र में हुए बस अग्निकांड केस के मृतकों का अंतिम संस्कार आज गाजीपुर में श्मशान घाट पर किया गया। मालूम हो कि सभी पांचो मृतक मऊ जनपद के रहने वाले थे और शादी में शामिल होने बस द्वारा मंदिर जा रहे थे। तभी हाई टेंशन तार की चपेट में आने से बस आग का गोला बन गई थी और पांच लोग जिंदा जल गए, जबकि कई गंभीर रूप से घायल हो गए।
बीती देर रात पोस्टमॉर्टम के बाद शव मृतकों के पैतृक गांव मऊ जनपद ले जाया गया। जहां से आज सुबह पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए गाजीपुर शमशान घाट पर लेकर परिजन पहुंचे। मऊ जनपद के अकबरपुर निवासी बस चालक जगरनाथ एवं खिरिया गांव की रहने वाली उर्मिला, कालिंदी और निर्मला का अंतिम संस्कार मंगलवार की दोपहर को किया गया जबकि इससे पहले ही पांचवी डेड बॉडी (मुराही) का अंतिम संस्कार किया जा चुका था।
परिजनों और गांव वालों ने गाजीपुर में श्मशान घाट पर दी नम आंखों से विदाई
बता दें कि सोमवार को यात्रियों से भरी बस पर हाईटेंशन तार गिरने से बस मे आग लगी थी। हादसे में बस में सवार 5 लोगों की मौत हो गयी है, जबकि हादसे में कई लोग झुलस गये हैं। गाजीपुर के मरदह थाना क्षेत्र के महाहर धाम के पास ये घटना हुई थी।
हादसे की जानकारी होते ही घटनास्थल और अस्पताल पहुंचकर कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने जानकारी हासिल की। वही देर शाम पहुंचे ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने विद्युत विभाग के तीन अफसरों को निलंबित कर दिया, जबकि एक कर्मचारी को कार्य मुक्त भी किया गया।
'