Today Breaking News

गाजीपुर में तेज रफ्तार कार ने मोटर साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौत; पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के बिरनो थाना क्षेत्र के पिरथीपुर ग्राम पंचायत में आज यानि मंगलवार (12 मार्च) की सुबह सरसो का खेत देखकर मोटर साइकिल से घर लौट रहे किसान को तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में घायल बाइक सवार किसान की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची बिरनो थाने की पुलिस उसे जिला चिकित्यालय ले गई थी जहां उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने भगा रही कार को भी धर लिया है जिसपर पुलिस का लोगो चिपका हुआ है।
मंगलवार की सुबह मृतक रमेश कुशवाहा पुत्र स्वर्गीय चंद्रजीत कुशवाहा उम्र 55 वर्ष मोटरसाइकिल से अपने घर से कुछ दूरी पर सरसों का खेत देखने के लिए गए हुए थे। खेत देखकर वह बिरनो थाना से महज सौ मीटर की दूरी पर अभी पहुंचे ही थे की आजमगढ़ की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही स्विफ्ट डिजायर कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।
गाड़ी की टक्कर की आवाज को सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में स्थानीय पुलिस और परिजनों को सूचना दिया। इस घटना की सूचना मिलते ही बिरनो पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को गाड़ी में लेकर जिला अस्पताल के लिए रवाना हो गई। जहां डॉक्टर ने गंभीर रूप से घायल को मृत घोषित कर दिया।
इस संबंध में बिरनो थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि घटना के बाद भाग रही कार को चालक समेत कब्जे में ले लिया गया है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। परिजनों को सूचना दे दिया गया है उनके द्वारा जो भी लिखित प्राप्त होगी उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं मृतक के घर पर पत्नी समेत बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है मृतक के चार पुत्र है संदीप कुशवाहा, प्रवीण कुशवाहा, सत्येंद्र कुशवाहा, जितेंद्र कुशवाहा हैं। मृतक की पत्नि तारा देवी के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे।
'