Today Breaking News

यूपी पुलिस ने सनकी को दबोचा...पत्नी और बेटा-बेटी को मार डाला, 2 रातों से लाशों के साथ सोया था

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की गला दबा कर हत्या कर दी। इसके बाद वह कमरे में ताला लगाकर काम पर चला गया। फिर रात में घर आकर लाशों के साथ ही सो गया। ऐसा उसने दो दिनों तक किया।
रविवार को कमरे से बदबू आने पर पड़ोस के लोगों ने मकान मालिक और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। कमरे का ताला तोड़ा, तो देखा कि जमीन पर एक महिला, बोरी में एक बच्ची और बच्चे का शव पड़ा था।

पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है। उसने हत्या करने की बात कबूल कर ली है। वह बलरामपुर के रतनपुर का रहने वाला है। मामला लखनऊ के बिजनौर थाना क्षेत्र का है।
सरवन नगर में अमृत लाल गौतम का मकान है। इसमें करीब 15 दिन पहले रामलगन नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी ज्योति, 6 साल की बेटी पायल और साढ़े तीन साल के बेटे आनंद के साथ रहने आया था। रविवार को मकान से बदबू आने पर स्थानीय लोगों ने अमृत लाल को सूचना दी। जिसके बाद वह मकान में पहुंचे और देखा कि कमरे में ताला लगा हुआ है। उसी के अंदर से बदबू आ रही है। इसके बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने मकान मालिक से मिले मोबाइल नंबर के आधार पर लोकेशन निकाली, तो रामलगन की लोकेशन सोहरामऊ में मिली। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी पति रामलगन पीओपी का काम करता है। पुलिस पूछताछ में रामलगन ने बताया कि उसने 29 मार्च की सुबह घटना को अंजाम दिया था। उसने पहले पत्नी ज्योति को दुपट्टे से गला कस कर मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद दोनों बच्चों का गला दबाकर मार दिया और बोरी में भर दिया।

रामलगन को अपनी पत्नी के अवैध संबंध होने का शक था। वह कानपुर रोड के गौरी में भी कमरा लेकर किराए पर रहता था। बच्चों की हत्या करने को लेकर उसने बताया कि पत्नी को मारने की बात वे लोग किसी को बता सकते थे। इसलिए दोनों बच्चो को भी मार दिया।

इतना ही नहीं, मार अगले दिन सुबह पर काम करने चला गया। रात को वापस आकर उसी कमरे में सो गया। वह तीनों के शव को वह ठिकाने लगाने की सोच रहा था, लेकिन मकान के आस-पास चहलकदमी होने की वजह से वह ठिकाने नहीं लगा सका। माखन रविवार सुबह भी काम पर गया था।

पुलिस बोली- पति ने गला दबाकर तीनों की हत्या की
मौके पर डीसीपी साउथ तेज स्वरूप सिंह, एसीपी कृष्णानगर विनय कुमार द्विवेदी पुलिस टीम के साथ मौजूद हैं। फोरेंसिक टीम जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि पति ने गला दबाकर तीनों को मौत के घाट उतार दिया है। जांच की जा रही है।
'