Today Breaking News

गाजीपुर जिले का मुहम्मदाबाद बाजार दो दिन बाद गुलजार, पहुंचे खरीदार; पुलिस भी ड्यूटी पर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुख्तार अंसारी की मौत के चलते गाजीपुर के मुहम्मदाबाद (Muhammadabad News) में दो दिनों से लगातार बंद चल रही दुकानें रविवार को तीसरे दिन खुल गयी। इससे बाजार में चहल पहल बढ़ गयी। हालांकि सुरक्षा के लिहाज यूसुफपुर फाटक आवास के साथ ही सभी मुख्य तिराहों और चौराहों पर भारी पुलिस बल अभी भी ड्यूटी में लगाई गयी है।
पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का गुरुवार को बांदा जेल में तबीयत बिगड़ने के बाद मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान मौत हो गयी। रात में मुहम्मदाबाद नगर के उनके पैतृक आवास यूसुफपुर फाटक पर खबर आते ही लोग गमजदा हो गये। फाटक पर जुट रही भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने एहतियात के तौर पर भारी पुलिस जगह जगह तैनात कर दी।
मुख्तार अंसारी की मौत की खबर मिलने पर शुक्रवार को पूरे कस्बे की दुकानें पूरी तरह बंद कर दी गयी। जो शनिवार को भी बंद रहीं। दो दिन सभी दुकानों के बंद होने से लोग चाय पानी तक तरस गये। थोक सब्जी मंडी में दो दिन सब्जी का आवक नहीं हो सका। मुख्तार अंसारी का शव शनिवार को सुपुर्द ए खाक किया गया।

मुख्तार अंसारी के पैतृक आवास यूसुफपुर फाटक पर लोगों के पहुंचने का सिलसिला जारी है। लोग उनके बड़े भाई सिबगतुल्लाह अंसारी, सांसद अफजाल अंसारी, विधायक सुहैब अंसारी से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।
'