Today Breaking News

गाजीपुर में बच्छलपुर पीपापुल से गंगा नदी में गिर गया था युवक, तीसरे दिन मिली लाश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जिले के बच्छलपुर-रामपुर पीपा पुल पर बाइक अनियंत्रित होकर पलटने से गंगा नदी में गिरकर डूबे जमानियां कोतवाली के महुवारी बेटाबर गांव के बृजबिहारी सिंह यादव का शव तीसरे दिन शुक्रवार को छानबे के पास मिला है। शव को पुलिस कब्जे में कर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।
बता दें की बुधवार को महुवारी बेटाबर गांव का युवक बृजबिहारी सिंह यादव बाइक से अपने ससुराल मुहम्मदाबाद के मुर्की अगाध गांव जा रहा था। जब वह बच्छलपुर तट से 14 पीपा पहले था, इसी दौरान किसी वाहन से बचने के दौरान अनियंत्रित होकर बाइक पलट गई। बाइक पलटने के बाद युवक गंगा नदी में गिर गया। युवक की तलाश के लिए उसी दिन देर शाम NDRF की टीम मौके पर पहुंची।

गुरुवार को सुबह से ही NDRF टीम बच्छलपुर से गहमर तक नाव के माध्यम से डूबे युवक की तलाश किए, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। शुक्रवार को NDRF जवान नाव से पीपा पुल के पास से शव की तलाश करते सेमरा से आगे छानबे के पास पहुंचे तो वहां उतराए हुए शव को देखा। जब उसे खींचकर नजदीक लाए तो उसकी शिनाख्त हुई।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। मृतक बृजबिहारी विद्युत विभाग में संविदा पर मीटर रीडिंग का कार्य करता था। शव मिलने की जानकारी पर मौके पर उसके परिवार और रिश्तेदारों की भीड़ जमा हो गयी। प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय ने बताया कि डूबे युवक का शव गंगा से बरामद हो गया, जिसे पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।
'