Today Breaking News

वाराणसी से मऊ जा रही ट्रेन में मिला रिटायर्ड PAC कमांडेंट का शव

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जखनियां रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब वाराणसी से मऊ की तरफ जा रही डेमू ट्रेन में PAC कमांडेड से रिटायर्ड सुरेंद्र तिवारी (75) मूर्छित अवस्था में पड़े मिले। यात्रियों ने स्टेशन मास्टर को दिया सूचना दी। स्टेशन मास्टर ने तत्काल 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। 
जिसके बाद एम्बुलेंस जिसका नंबर यूपी 36 डीजी 9632 जखनियां CHC चालक विनोद कुशवाहा ने तत्काल जखनियां स्टेशन पहुंचकर डेमू ट्रेन से जखनियां रेलवे स्टेशन पर स्ट्रेचर से नीचे उतर कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृत व्यक्ति के आईडी प्रूफ से बुजुर्ग रिटायर्ड PAC अधिकारी की पहचान हुई। जिनके पास मिली एक मोबाइल से उनके परिजनों को सूचना दी गई। मौके पर तत्काल मृतक की बहू सुमन तिवारी और अभय प्रताप सिंह ने पहुंचकर रोने भी बिलखने लगे। मृतक की बहु सुमन तिवारी ने बताया कि वह सुबह 7:00 बजे वाराणसी के सारनाथ स्थित अपने बड़े बेटे के मकान पर 2 दिन पूर्व पहुंचे थे और सुबह चाय पीकर वाराणसी कैंट स्टेशन से अपने पुश्तैनी घर बलिया जिले के रसड़ा थाना क्षेत्र के मूरा मनिहार तिवारी गांव जाने के लिए चले थे, लेकिन उनकी मौत कैसे ट्रेन में हुई है। इसका पता नहीं चल पाया है। मृतक की तीन लड़कियां एक लड़का है तथा दो लड़के को भी गोद ले रखा हुआ है।
तत्काल मौके पर भुड़कुड़ा PRV पुलिस अभी शिनाख्त कर ही रही थी कि औडीहार जंक्शन की GRP थाने के SI विश्व दीपक ने शाम 3:00 बजे पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इस सिलसिले में जीआरपी विश्व दीपक ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही खुलासा हो पाएगा कि आखिर रिटायर्ड PAC कमांडेड की मौत का कारण क्या है!
'