Today Breaking News

गाजीपुर ARTO सौम्या पांडेय का एक्शन: 6 वाहन सीज, 21 का चालान, 6 लाख रूपये का जुर्माना भी ठोका

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के जमानियां (Zamania News) में अंतर्गत विभिन्न थाना क्षेत्र अंतर्गत अलग-अलग रोड पर कल यानि बुधवार को ARTO सौम्या पांडेय ने अपने टीम संग बिना परमिट और ओवरलोड चलने वाले वाहनों के खिलाफ सघन चेकिंग अभियान चलाया। जिसके चलते वाहन चालकों और उनके स्वामियों में हडकंप मच गया।
गाजीपुर ARTO के चलाए गए इस अभियान के दौरान 6 वाहनों को सीजकर सम्बन्धित थानों को सुपुर्द करने के साथ ही 21 विभिन्न वाहनों का चालान कर उनके खिलाफ 6 लाख रूपए का जुर्माना ठोक दिया। अभियान के चलते चालकों और उनके स्वामियों में हडकंप मचा रहा।
परिवहन विभाग के द्वारा चलाए गए इस अभियान की जानकारी जैसे ही अन्य वाहन चालकों को हुई तो वह कार्रवाई से बचने के लिए वाहनों को सड़क मार्ग से हटा अन्य सुरक्षित दूसरे मार्गों या अपने घरों पर खडा कर अभियान के समाप्त होने का इंतजार करते रहे।
महकमे के द्वारा इस कार्रवाई के चलते वाहनों के न चलने से कई मार्ग सन्नाटे में पसरे रहे। वाहन चालक अभियान के समाप्त होने की जानकारी अपने लोगों से फोन से लेते रहे। वहीं बहुत से लोगों ने कहा कि इस चेकिंग अभियान के चलते सवारी वाहनों के न चलने से उन्हें अपने गंतव्य तक पहुंचने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
वहीं ARTO सौम्या पांडे ने बताया कि जो भी वाहन चालक या वाहन यातायात नियमों के खिलाफ चलता पाया जाएगा, उसके खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी।
ARTO सौम्या पांडेय ने कहा कि अभियान के दौरान डीसीएम, मिट्टी लदे ट्रैक्टर बस आदि वाहनों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें 6 वाहनों के खिलाफ सीज जबकि 21 वाहनों के खिलाफ ई-चालान की कार्रवाई की गई, साथ इन वाहनों पर छह लाख का जुर्माना ठोका गया। बताया कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।
'