Today Breaking News

गाजीपुर में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने किया पैदल गश्त, व्यवस्था के प्रति जाहिर की नाराजगी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद (Muhammadabad News) में लोकसभा सामान्य निर्वाचन की आचार संहिता लागू होने के बाद सोमवार को जिलाधिकारी आर्यका अखौरी व पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने मुहम्मदाबाद नगर में पैदल गश्त किया। साथ ही लोगों से निडर होकर मतदान में भाग लेने का आह्वान किया। इस दौरान उन्होंने यूसुफपुर बाजार के दो मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर मातहतों को आवश्यक निर्देश दिया।

जिलाधिकारी आर्यका अखौरी और पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह मुहम्मदाबाद तहसील मुख्यालय से पैदल गश्त करते हुए यूसुफपुर सहकारी क्रय विक्रय समिति प्रांगण में पहुंचे। इस दौरान प्रांगण में बने मतदान बूथ पर पुराने लेखपाल का नाम देख जिलाधिकारी ने वर्तमान लेखपाल का नाम व मोबाइल नंबर पट्ट पर अंकित करने का निर्देश दिया। पैदल गश्त के दौरान यूसुफपुर बाजार में अतिक्रमण के चलते जाम लगने पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने नाराजगी जताते हुए दुकानदारों से पटरी खाली करने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने अतिक्रमण का हालात देख उपजिलाधिकारी व नगर पालिका ईओ से नाराजगी व्यक्त किया।
इसके बाद अधिकारी द्वय लाठी मोड़, यूसुफपुर प्रिंस सिनेमा रोड होते एफएचए स्कूल प्रांगण में पहुंचकर मतदान बूथ का निरीक्षण किया। इस मौके पर अधिकारी द्वय ने कहा कि चुनाव आयोग के गाइड लाइन का पालन करते हुए ही कोई कार्य करें। आचार संहिता का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कहा कि बिना अनुमति कोई भी प्रचार कार्य नहीं करेगा।
पैदल गश्त के दौरान तहसीलदार सुनील सिंह,सीओ अतर सिंह,नगर पालिका ईओ वीरेंद्र कुमार राव, नायब तहसीलदार, प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय, अनिल कुमार पांडेय सहित काफी संख्या में पुलिस के जवान शामिल रहे।
'