Today Breaking News

गाजीपुर में अफजाल अंसारी बोले- मेरी सुरक्षा भी एक समस्या, मेरे खिलाफ रची जा रही हो साजिश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी ने बयान देते हुये कहाकि इलेक्ट्रोरल बॉन्ड, घोटाले का कांड बन चुका है। अफजाल अंसारी ने कहा कि जनता इलेक्ट्रोरल बॉन्ड को मुद्दा बना चुकी है। इस प्रक्रिया को स्व.अरुण जेटली, RBI, निर्वाचन आयोग ने भी सही नही माना था।
उन्होंने आगे कहा कि सालाना 2.5 करोड़ मुनाफा कमाने वाला 50 करोड़ चंदा देता है। जबकि लोग देख रहे है कि पाकिस्तान की कम्पनी ने भी चंदा दिया। अफजाल अंसारी मीडिया से बातचीत करते हुए विभिन्न सवालों के जवाब दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। अफजाल अंसारी ने कहा कि हम हर समय हर तरह की आशंकाओं से ग्रसित हैं। मेरी सुरक्षा भी एक समस्या है। मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही हो, ये भी आशंका है। हम जिन ताकतों के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं उन्हे दर्द है कि मैं पस्त नही हुआ। उन्हे आभास है कि जनता इस बार भी मेरी साथ खड़ी हो गयी, तो बहुत लोगों को मुंह दिखाना मुश्किल हो जायेगा।
उन्होंने कहा कि मैं टिड्डी नही हूं कि किसी आशंका से पैर आसमान की ओर उठा दूं। जो लिखा होगा वो ही होगा, जो लिखा नही है वो हो नही सकता। अफजाल ने मारने वालों से बढ़कर बचाने वाले होते हैं।
'