Today Breaking News

गाजीपुर में असंतुलित होकर पलटा ई-रिक्शा, 4 लोग घायल, 2 गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के धामूपुर ग्राम सभा के पास आज सुबह 9:00 बजे सोनहरा मठिया गांव से रामप्रवेश गिरी (32) ई-रिक्शा चालक अपने गांव के ही शुभम गिरी के यहां आए रिश्तेदार मिना गिरी और बिरजू गिरी को बलिया जिला के बेल्थरा रोड को दुल्लहपुर रेलवे स्टेशन पर छोड़ने के लिए जा रहे थे, तभी ई-रिक्शा असंतुलित होकर खाई में पलट गई। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को बाहर निकाला और निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
इस घटना में चालक रामप्रवेश गिरी (32) का सर फट गया है। वहीं शुभम गिरी का हाथ टूट गया है। बलिया जिले के बेल्थरा रोड निवासी मीना देवी और बिरजू देवी भी घायल हो गई। तत्काल ग्रामीणों ने सिखड़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने शुभम गिरी और रामप्रवेश गिरी को मऊ के लिए रेफर कर दिया।

धामूपुर गांव के राजभर मोड़ के पास आए दिन ऐसी दुर्घटना होती रहती है। राजभर मोड़ के पास सोनहडा मोड़ से हमीद संपर्क मार्ग पर जाने के लिए काफी शकरा सड़क है, साथ ही हमिद मार्ग पर चढ़ने पर काफी ऊंचाई होती है, जिससे चालक हमेशा अगल-बगल देखने को लेकर अपने वाहन को सड़क पर तो चढ़ाता है, इसी दरमियान वाहन असंतुलित होकर बगल के गड्ढे में पलट जाती है।
'