Today Breaking News

घर में अकेला था बुजुर्ग, पी रहा था शराब...ना देने पर लाठी-डंडे से पीटा, इलाज के दौरान हो गई मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के बड़ागांव थानाक्षेत्र में मनबढ़ युवक ने बुजुर्ग को लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया। पड़ोसियों ने चीख पुकार सुनी तो दौड़ पड़े पर तब तक मनबढ़ युवक वहां से भाग निकला। ग्रामीण बुजुर्ग को अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची बड़ागांव पुलिस ने शव को कब्जे मिलकर मोर्चरी भेजवाया और आरोपी युवक को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी।
थानाध्यक्ष बड़ागांव आशीष मिश्रा ने बताया कि देवचंदीपुर गांव में रामनरेश ऊर्फ कोल्हा (65) घर पर अकेले रहते हैं। किसान रामनरेश के दोनों बेटे मुंबई में काम करते हैं और उनकी पत्नी का स्वर्गवास हो चुका है।स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक रोजाना शाम में शराब पीने के लती थे। शुक्रवार की रात भी वो अपने कमरे में अकेले शराब पी रहे थे। इसी बीच गांव का ही दबंग जितेंद्र राय उर्फ बब्बू वहां पहुंच गया।

बब्बू ने बुजुर्ग रामनरेश से शराब की डिमांड की। इसपर रामनेरश ने मना कर दिया। इससे गुस्से में आकर बब्बू ने रामनरेश की लाठी से जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से घायल रामनरेश जमीन पर गिर गए। इधर चीख-पुकार सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। इलाज के दौरान बुजुर्ग रामनरेश की मौत हो गई।
थानाध्यक्ष बड़ागांव ने बताया कि मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया गया है और उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है।दोनों बेटों के मुंबई से आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। साथ ही उनके द्वारा दी जाने वाली तहरीर के हिसाब से कार्रवाई होगी।
'