Today Breaking News

मुख्तार अंसारी का जनाजा निकाला जा रहा, माफिया कहने पर भड़के समर्थक.. तस्वीर सामने आई - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुख्तार अंसारी को शनिवार सुबह 10 बजे गाजीपुर के कालीबाग कब्रिस्तान में दफन किया जाएगा। गाजीपुर में मुख्तार के पैतृक घर के बाहर बड़ी संख्या में भीड़ जुटी है। पुलिस ने गाजीपुर में सुरक्षा बढ़ा दी है। जगह-जगह बैरिकेडिंग की गई है।
मुख्तार उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद था। 28 मार्च की रात उसे बेहोशी की हालत में रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज लाया गया था। 9 डॉक्टर्स ने उसका इलाज किया, पर मुख्तार को बचाया नहीं जा सका।
मुख्तार कई बार कह चुका था कि जेल में उसे मारने की साजिश की जा रही है। उसे जहर दिया जा रहा है। ढाई घंटे चले पोस्टमार्टम के बाद मुख्तार की मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई गई। मुख्तार का शव शुक्रवार की रात 1 बजकर 15 मिनट पर गाजीपुर स्थित पुश्तैनी घर लाया गया।

इधर, पूरे राज्य में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मऊ और गाजीपुर में धारा 144 लागू कर दी गई है। बांदा में भी सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए हैं। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। DGP मुख्यालय ने भी सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं।

मुख्तार के जनाजे की तैयारी जारी, उमर ने पिता को लगाया इत्र, मूछों को दिया ताव
मुख्तार के समर्थक और पुलिस के बीच नोकझोंक और धक्का-मुक्की हुई है, मुहम्मदाबाद में मुख्तार अंसारी के जनाजे से पहले उनके समर्थक बेकाबू हुए। मुख्तार के घर की तरफ भीड़ को जाने से रोकने के लिए पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाई है। इस दौरान सर्मथकों की भीड़ नारेबाजी करते हुए बैरिकेडिंग तक पहुंच गई। पुलिस के साथ लोगों की नोकझोंक और धक्का-मुक्की भी हुई। मुख्तार अंसारी का जनाजा ले जाते समय पुलिस बैरिकेडिंग को लोग धक्का देते आगे निकले।
'