Today Breaking News

गाजीपुर के पेरिस ब्यूटी पार्लर की रीता को मिला बेस्ट नेल आर्टिस्ट का अवॉर्ड; कहा- यह मेरे जिले के लिए गौरव की बात

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. लखनऊ में आयोजित ब्यूटीशियन कार्यक्रम में गाजीपुर के पेरिस ब्यूटी पार्लर को बेस्ट नेल आर्टिस्ट का अवॉर्ड मिला है। यह अवॉर्ड प्रसिद्ध बालीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के हाथों दिया गया।
इस बारे में जानकारी देते हुए पेरिस ब्यूटी पार्लर की संचालिका रीता देवी ने बताया कि प्रत्येक वर्ष भारत के विभिन्न शहरों में इस तरह के आयोजन और प्रतियोगिताएं होती रहती है। जिसमें योग्य कलाकारों को भिन्न-भिन्न अवॉर्ड से सम्मानित किया जाता है, जिसमें मुझे बेस्ट नेल आर्टिस्ट के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। बताया कि यह कार्यक्रम लखनऊ में 18 मार्च को आयोजित हुआ था, जिसमें देशभर से सेलिब्रिटी आए हुए थे। अपने इस सम्मान को उन्होंने गाजीपुर की जीत बताते हुए प्रसन्नता व्यक्त की है।

उन्होंने कहा कि कि पूर्वांचल में कहीं भी कोई नेल आर्टिस्ट नहीं है। गाजीपुर में इस तरह का काम महानगरों की तर्ज पर करने का मुझे सौभाग्य प्राप्त हुआ। यह अपने जनपद के लिए गौरव की बात है।रीता ने कहा की कोई भी यदि इस तरह के काम को सीखना चाहती है, तो उनके यहाँ ब्यूटशियन नेल प्रशिक्षण की भी पूरी सुविधा उपलब्ध है। गाजीपुर की महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए स्वंय इस कार्य को घर परिवार की जिम्मेदारी के साथ निभाने में बहुत संघर्ष किया है, तब जाकर आज इस मुकाम पर पहुंची हूं।
'